उत्पाद श्रेणी
हमसे संपर्क करें
टेलीफोन: + 86-571-86731050
फैक्स: + 86-571-88222577
ई-मेल: info@aluminumzj.com
पता: नंबर 9 8, Linhang एवेन्यू, लीडियन टाउन, डेकिंग काउंटी, हांग्जो सिटी, Zhejiang प्रांत, PRChina
होम > समाचार > सामग्री
यूरोपीय परियोजना एयरोस्पेस फ्यूजेज पैनलों के लिए एल्यूमिनियम स्टिफ़ेनर्स को लागू करने के लिए 3D-प्रिंटिंग प्रक्रिया विकसित करती है
Feb 28, 2018

फर्मों स्टेलिया एयरोस्पेस और सीटी इंजेंएरी, और इकोले सेंट्राले डी नांटेस, फ्रांस के सभी, और नीदरलैंड के कंस्ट्रियलियम ने अपने अनुसंधान और प्रौद्योगिकी परियोजना डेफैक्टो ( डेवेलपेमेंट डे ला फैब्रिकेशन एडीटीव डोज कंपोजेंट टोपोलॉग्क ) के तत्वावधान में आधारभूत विधि विकसित की।

इस परियोजना ने एक छोटे से रोबोट उपकरण के रूप में प्रौद्योगिकी को डिस्टिल्ड किया है जो एक विमान के धड़ की सतह पर मुद्रित एल्यूमीनियम तार को विलीन करता है, फिर इसे विद्युत चाप द्वारा इसे वाम (वायर आर्क एडिटिव मैन्युफैक्चरिंग) कहा जाता है। परियोजना के प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, यह तकनीक एयरोस्पेस उद्योग में गोद लेने के लिए तैयार है, क्योंकि यह वर्तमान में प्रयोग में अक्सर समय-उपभोक्ता और श्रम-गहन पद्धति को सुव्यवस्थित करती है, जो आमतौर पर वेल्डिंग या शिकंजे के साथ कठफोड़वाओं को जोड़ती है।

स्टेलिया एयरोस्पेस सीईओ सीड्रिक गौटियर ने कहा कि यह नई तकनीक एयरोस्पेस डिजाइन में तार्किक अगले चरण है।

"इस 3 डी एडीटीवी विनिर्माण प्रदर्शक के साथ, एसटीईएलएए एरोस्पेस का उद्देश्य नए ग्राहकों की गणना पद्धति (टोपोलॉजिकल ऑप्टिमाइज़ेशन) से प्राप्त बहुत बड़े संरचनात्मक भागों पर अपने ग्राहकों को नवीन डिजाइन प्रदान करना है। इसके आर एंड टी विभाग के माध्यम से, और अपने सहयोगियों के लिए धन्यवाद, एसईटीईएए एरोस्पेस एरोनाटिक्स के भविष्य की तैयारी कर रहा है, जो कि हमेशा अधिक अभिनव प्रौद्योगिकियों को विकसित करने के लिए तैयार है और सीधे हमारे मुख्य व्यवसाय, एरोस्टक्चर्स को प्रभावित करेगा। "

2016 की गर्मियों में शुरू, DEFACTO परियोजना परियोजना के भागीदारों और फ्रांस के डीजीएसी (नागरिक उड्डयन के लिए फ्रेंच निदेशालय जनरल) के बीच वित्तपोषण विभाजन का आनंद उठाता है। यह परियोजना स्टाइलिया की 2014 अनुसंधान पहल की दिमागी उपज है, जो प्रारंभिक भागों, बड़े आयाम भागों, और बड़े उप-विधानसभाओं के लिए additive विनिर्माण प्रदर्शनकर्ताओं से संबंधित टोपोलॉजिकल ऑप्टिमाइज़ेशन पर केंद्रित है। इसका उद्देश्य नवीन प्रथाओं का निर्माण करना है जो कार्यों को एकीकृत करता है, सामग्री उपयोग को सीमित कर, हल्के वजन और विनिर्माण लागत को कम करने के द्वारा पारिस्थितिक प्रभाव को कम करता है।


संबंधित समाचार